छात्रा का दुपट्टा खींचने वालों का एनकाउंटर

 छात्रा का दुपट्टा खींचने वालों का एनकाउंटर



अंबेडकरनगर में छात्रा का दुपट्टा खींचने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर में गोली मारी है। रविवार को पुलिस तीनों आरोपियों को मेडिकल के लिए लेकर जा रही थी। तभी शहवाज-फैसल पुलिस की राइफल छीनकर भागने लगे, जिन्हें पुलिस ने सरेंडर के लिए कहा। मगर, उन्होंने पुलिस पर फायरिंग कर दी। इसके बाद पुलिस ने जवाबी काररवाई की। एनकाउंटर में दोनों- को पैर में गोली लगी है। दोनों को जिला अस्पताल में इलाज के लिए लेकर जाया जा रहा है। पुलिस अफसरों के मुताबिक, दोपहर 12 बजे पुलिस तीनों को मेडिकल कराने के लिए अस्पताल लेकर जा रही थी। रास्ते में एक जगह किसी काम से गाड़ी रोकी गई ती। इस दौरान मौका देखकर शहवाज और फैसल ने एक सिपाही की राइफल छीन ली और भागने लगे। उनके साथ अरवाज भी था।

राइफल छीन कर भाग रहे थे, शहवाज-फैसल के पैर में लगी गोली

 मगर, वह चिल्लाने पर रुक गया। लेकिन, शहवाज और फैसल नहीं रुके। दोनों आगे जाकर छिप गए। तभी पुलिसकर्मियों ने उन्हें सरेंडर करने के लिए कहा। मगर दोनों ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया। इसके बाद पुलिस टीम ने जवाबी फायरिंग की। इसमें दोनों के पैर में गोली लग गई। 12वीं में पढ़ने वाली 17 साल की छात्रा गुरुवार को स्कूल गई थी, लेकिन घर वापस आते समय 3 युवकों की छेड़खानी में छात्रा की जान चली गई।

घटना सीसीटीवी में कैद, एसओ को किया गया निलंबित

 रास्ते में एक बाइक से जा रहे दो युवक उससे छेड़खानी करने लगे। जब लड़की ने विरोध किया, तो युवकों ने उसे थप्पड़ मारा और उसका दुपट्टा खींच लिया। इससे लड़की सड़क पर लड़खड़ाकर गिर गई। तभी पीछे से आ रही गाड़ी ने उसको तेज टक्कर मार दी जिससे प्रीति के जबड़े और सिर में गंभीर चोट आई और उसकी मौत हो गई। घटना सीसीटीवी में कैद हो गई थी। इस मामले में एसपी अजीत कुमार सिन्हा ने एसओ हंसवर रितेश पांडेय को लापरवाही के आरोप में निलंबित कर दिया है। एसपी ने बताया, सीसीटीवी और पिता के बयान के आधार पर जांच की जा रही है। जो भी दोषी होगा कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

Previous Post Next Post